ढाई लाख की बाइक पर दोस्त के साथ घूमने निकली थी युवती, दीवार से टकराकर मौत

मध् प्रदेश : मध्यप्रदेश के जबलपुर में तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होने के बाद दीवार से टकराने पर एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई है। युवती अपने दोस्त की बाइक पर पीछे की ओर बैठी हुई थी। जबलपुर के ओमती थाना की टीआई एसपीएस बघेल ने बताया घटना शुक्रवार देर रात की है। मूल रूप से सीधी निवासी रेणू जबलपुर में रह रही थी और शुक्रवार देर रात अपने दोस्त राहुल के साथ ढाई लाख रुपए की महंगी स्पोर्ट्स बाइक पर बैठ कर जा रही थी। इसी दौरान नागरथ चौक से आते समय तेज रफ्तार होने के कारण युवक का बाइक पर से संतुलन खो गया और तेज रफ्तार बाइक एक स्कूल की दीवार से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर पीछे बैठी युवती उछलकर दीवार के ऊपर लगी कंटीली तारों पर गिरी और फिर नीचे आ गई। युवती के गले और सिर में गहरी चोट के चलते उसका काफी खून बह गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। घटना की जानकारी मिलने पर ओमती पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया जबकि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस फिलहाल इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है ताकि पता चल सके कि घटना कैसे हुई थी। युवक के ब्लड सैंपल लिए गए हैं ताकि पता चल सके कि युवक नशे की हालत में था या नहीं। इस बात की जांच की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी को शाही बनाने के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर