भाजपा नेता पर युवती ने लगाया बलात्कार का आराेप, कहा -अश्लील फोटो खींच कर रहा था ब्लैकमेल

हिसारः हिसार में एक युवती ने अशोक विहार काॅलोनी में रहने वाले भाजपा नेता विजय बाली पर दुष्कर्म के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने दर्ज करवाई अपनी शिकायत में विजय बाली के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौन शोषण, मारपीट, जान से मारने की धमकी, गहने व गाड़ी बेच पैसे हड़पने सहित अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत देकर केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरा पति ढाबे पर काम करता है। वह सप्ताह में एक-दो दिन ही घर आते हैं। दिसंबर 2020 में विजय बाली ने घर आकर किराये पर कमरा देने के लिए कहा था। उसने खुद को अनाथ व समाजसेवी बताया था। यह भी बोला था कि वह वीटा में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। ऐसे में उसे प्रथम फ्लोर पर कमरा दिया था।

आरोप है कि उसने मेरे घर में ताकझांक ज्यादा करनी शुरू कर दी थी। उसकी नियत पर शक हुआ था। एक दिन उसे कमरा खाली करने के लिए कहा था। वह जबरन कमरे में घुस आया था। मुझे कहा कि तुम्हारी कुछ आपत्तिजनक फोटो मेरे पास हैं। इन्हें वायरल कर दूंगा। इसका डर दिखाकर मेरे साथ उसने दुष्कर्म और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी।

महिला ने बताया कि उसने पति से तलाक करवाने के लिए जबरन कोर्ट तक में केस दायर करवा दिया था। मेरे बच्चों को भी जान से मारने की धमकी देता था। अपने दोस्तों को घर लाकर मेरे साथ गलत काम करने की कहता था। आरोप है कि 12 ताेले सोने के गहने व गाड़ी को बेचकर पैसे हड़प लिए। इस मामले से पति को अवगत करवाया था, जोकि पंचायत लेकर घर आए थे। आरोपी विजय बाली ने खुद को आग लगा ली, जिसे देखकर पंचायती डरकर भाग गए थे। मुझे बेल्ट से पीटकर अप्राकृतिक यौन शोषण तक किया।

वह कभी खुद को भाजपा का महामंत्री तो कभी आरएसएस का पूर्णकालिक विस्तारक बताता था। कहता था कि एंबुलेंस वाले दोस्त हैं। उनसे कहकर टक्कर मरवा दूंगा और किसी को शक भी नहीं होगा। 3 मई को भी मेरे साथ गलत बर्ताव किया, जिसके चलते उसके विरुद्ध पुलिस को शिकायत दी है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टोटो ड्राइवर्स के साथ भागी दो बहुएं

उनकी घर वापसी करवाने के लिए ससुर ने लगायी पुलिस में गुहार बनगांव : हावड़ा के बाद अब बनगांव के बागदा थाना इलाके में दो टोटो आगे पढ़ें »

ऊपर