कन्हैयालाल के हत्यारों की कोर्ट में पेशी के दौरान पिटाई

उदयपुर : उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्या के चार आरोपियों के साथ कोर्ट के बाहर लोगों ने मारपीट की। मिली जानकारी के अनुसार चारों आरोपियों को एनआईए (राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण) की अदालत में पेश किए जाने के बाद यह घटना हुई। कोर्ट से बाहर ले जाते समय आरोपियों को भीड़ ने पिटाई कर दी। इस दौरान पुलिस को काफी मुश्किलों की सामना करना पड़ा। भारी भीड़ के बीच से चारों आरोपियों को पुलिस वैन में बिठाकर जेल रवाना किया गया। इससे पहले एनआईए कोर्ट ने इस हत्याकांड के आरोपियों को 12 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया है। उदयपुर हत्याकांड के आरोपी रियाज, मो. गौस, मोहसिन और आरिफ को 12 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया है।
एनआईए ने शनिवार को ही उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। इस घटना के मुख्य दोनों आरोपियों को अजमेर की हाई-सिक्योरिटी जेल से जयपुर लाया गया और एनआईए कोर्ट में पेश किया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर