कोयला मामले में गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को सीबीआई की अदालत में किया गया पेश

कोलकाता : अवैध कोयला कारोबर के साथ जुड़े अनूफ माझी उर्फ लाला के करीबी चार कोयला कारोबारियों को गिरफ्तार कर सीबीआई ने आज आसनसोल के सीबीआई अदालत में पेश किया। सभी आरोपियों को अदालत में पेश किये जाने से पहले अदालत परिसर पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था। व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के बीच चारों जयदेव मंडल, निरद वरण मंडल, नारायण खरका, गुरुपद माझी को अदालत में ले जाया गया। इन पर आरोप है कि इन चारों ने कोयला तस्करी में लाला को ट्रांसपोर्ट की सुविधा मुहैया करवायी थी। चारों आरोपियों को अदालत में लाये जाने से पहले ही पुलिस ने अदालत परिसर इलाके में आने वालों की तलाशी अभियान चल रखी थी। पुलिस के अनुसार दिल्ली में हुई घटना को देखते हुए इस प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था की गयी। वहीं जयदेव मंडल के काफी संख्या में करीबी लोग अदालत परिसर पहुंचे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में महिला सांसद पर हमला, अभिषेक ने कहा : गुंडाराज चल रहा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिपुरा में तृणमूल की राज्यसभा महिला सांसद सुष्मिता देव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गयी है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर