महिला टीचर हुई प्रेग्नेंट, छात्र रहे शख्स के बच्चे की बनेगी मां

नई दिल्ली : एक महिला टीचर ने अनजाने में अपने एक्स-स्टूडेंट के साथ ड्रिंक किया, फिर दोनों ने साथ रात बिताई इसके कुछ हफ्तों बाद ही उन्हें प्रेग्नेंसी का पता चला. लेकिन उन्होंने अबॉर्शन नहीं करवाया। इसके पीछे का कारण भी उन्होंने बताया है। कुप्स ने आगे बताया- अगली सुबह उसने मुझसे पूछा ’क्या आप मुझे पहचानती हैं मिस कुप्स?’ इसी दौरान उसने बताया कि वह मेरा स्टूडेंट रह चुका है। इसे साबित करने के लिए उसने अपना ईयरबुक भी दिखाया।
कुप्स ने कहा- मैं एक बात साफ करना चाहती हूं।  मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वह मेरा पूर्व छात्र है और अगर मुझे इस बात की जानकारी होती तो मैं उसके साथ नहीं जाती। साल 2016 में मैं उसकी टीचर थी, तब वह 16 साल का था। अब वह 22 का है। इसके कुछ ही हफ्तों बाद कुप्स को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी मिली। उन्होंने कहा- मैं एक सच्ची कैथोलिक हूं, इसलिए मैं अबॉर्शन नहीं करवा सकती। जब मैंने इसके बारे में अपने स्टूडेंट को बताया। तो वह डर गया। वह 22 साल का है और अभी भी कॉलेज में ही है। मैं समझ सकती हूं। कुप्स ने आगे कहा- मैंने उससे कहा है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं फाइनेंशियली स्टेबल हूं और मुझे रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मैं अकेले ही इस बच्चे को पालूंगी। कुप्स को प्रेग्नेंट हुए 6 महीने हो गए हैं। वह अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं। एक 8 साल का लड़का है और 10 साल की एक लड़की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोलकाता :  विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है। उन्होंने कहा आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

हाई कोर्ट में फिरहाद, ज्योतिप्रिय व अरूप राय ने दायर की अपील

ऊपर