देश बदल गया, अच्छे दिन आ गए : जेपी नड्डा

The country has changed, good days have come: JP Nadda

मुंबईः भाजपा के ​कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कहा कि देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं। नड्डा ने कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं देश बदल रहा है ये मैं डंके की चोट पर कह सकता हूं। उन्होंने कहा कि देश बदल गया है ये हमें समझाने की जरूरत है।
बता दें कि 2014 में भाजपा ने अच्छे दिन के नारे पर चुनाव लड़ा था। जिसपर भाजपा नेताओं से अक्सर ये सवाल पूछा जाता कि अच्छे दिन कब आएगें।
गिनाई उपलब्धियां
नड्डा ने इस दौरान मोदी सरकार के उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि आर्थिक क्षेत्र की अगर बात की जाए तो 1971 से लेकर 2014 तक बैंकों में सिर्फ पौने 3 करोड़ बचत खाते खोले गए। जबकि 2014 में मोदी सरकार आने के बाद जन धन योजना के माध्यम से 36 करोड़ से अधिक खाते खोले जा चुके हैं। जिनमें एक लाख करोड़ से अधिक की धनराशि जमा की हुई है।
पार्टी में 10 करोड़ नए सदस्य जोड़ने की योजना
जेपी नड्डा ने कार्यक्रम में भाजपा के सदस्यता अभियान की चर्चा की। उन्होंने कहा कि अभी भाजपा के 11 करोड़ सदस्य है तथा पार्टी ने 10 करोड़ नए सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दृष्टि​ से कई पार्टियों के पास नेता है पर नीयत नहीं है। परंतु भाजपा के पास नेता भी है और नीयत भी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने पूछा बंगाल में क्या हो रहा है

भाजपा नेता ने निजी सचिव को सौंपी न्यूज क्लिपिंग व वीडियो फुटेज सन्मार्ग संवाददाता अंडाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखण्ड के दुमका जाने के क्रम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को बुलाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले 3 दिनों से राज्यभर में हिंसा जारी है। इसी बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव आगे पढ़ें »

ऊपर