शादी की पहली रात में ही अस्पताल पहुंच गई दुल्हन, दूल्हे को खुश करने के लिए किया था ये काम, जानें क्या है मामला

नई दिल्लीः शादी का एक-एक पल दूल्हा-दुल्हन के लिए बेहद अहम होता है। इस पल को यादगार बनाने के लिए दुल्हन ही नहीं दूल्हा भी भरपूर तैयारी करता है। लेकिन कई बार शादी के दौरान ऐसी घटनाएं घट जाती है, जो तकलीफ का कारण बन जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां दुल्हन ने अपने पति को खुश करने के लिए प्लान बनाया था, लेकिन हुआ ऐसा कि शादी की पहली ही रात अस्पताल पहुंच गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन का नाम एवलिन मैककूल है, जिसकी शादी पीटर मैककैपिन नाम के शख्स से हो रही थी।

शादी के दिन ही एक डांस कॉम्पटीशन रखा गया था, जिसमें एवलिन अपने दूल्हे को इम्प्रेस करने के लिए परफॉर्म कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ एक बुरा हादसा हो गया और वेडिंग ड्रेस में ही स्ट्रेचर पर सवार होकर अस्पताल पहुंच गईं। शादी के दौरान ही दूल्हा-दुल्हन के बीच डांस कॉन्टेस्ट की घोषणा हुई और एवलिन डांस फ्लोर पर आ गईं। वे हंसते-मुस्कुराते हुए जोश में डांस कर रही थीं, इसी बीच उनका पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गईं। नीचे गिरते वक्त उन्होंने अपने बाएं हाथ को जमीन पर टिकाकर बचने की कोशिश की, लेकिन उनके कंधे की हड्डी ही खिसक गई। वे वहीं पर दर्द से कराहने लगीं और मौके पर मौजूद लोगों उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर अस्पताल पहुंचाया। यहां रात भर उनका इलाज चला और उन्हें अगले दिन अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। आईटी कंपनी में काम करने वाली एवलिन ने खुद इस हादसे के बारे में बताया है। उनका कहना है कि उनके पति एक अच्छे डांसर हैं और वे शादी के दिन उन्हें प्रतियोगिता में पीछे छोड़ना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने जैसे ही जोश में डांस किया, उनके साथ ये हादसा हो गया। इस हादसे की वजह से उन्हें अपनी शादी की पहली रात घर के बजाय अस्पताल में ही गुजारनी पड़ी और उन्हें अगले दिन डिस्चार्ज किया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज ऐसे करें शिव चतुर्दशी व्रत, जानिए इसके शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

कोलकाताः शिव चतुर्दशी व्रत हर महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को किया जाता है। इसे मासिक शिवरात्रि भी कहा जाता है। इस बार ये आगे पढ़ें »

ऊपर