पहली बार दुल्हन पहुंची ससुराल, देखते ही दूल्हा हुआ फरार; जानें क्या है मामला

गोड्डाः झारखंड के गोड्डा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन पहली बार ससुराल पहुंचकर धरने पर बैठ गई। इस दौरान दूल्हा मौका देखकर फरार हो गया। ससुराल पक्ष के लोगों के दुल्हन को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। अंत में बीच बचाव करने के लिए पुलिस को आना पड़ा। पुलिस दुल्हन को अपने साथ थाने ले गई। जानकारी के अनुसार, ये मामला गोड्डा के कन्भरा गांव का है। पुलिस को महिला ने बताया कि उसने 8 महीने पहले गांव के हरि राम नाम के शख्स से लव मैरिज की थी। दुल्हन का आरोप है कि शादी के 8 महीने बीत जाने के बाद भी उसका पति उसे अपने घर नहीं ले जा रहा था। इस वजह से वो अपने घर वालों के साथ अपनी ससुराल पहुंच गई, लेकिन ससुराल वालों ने उसे घर में एंट्री नहीं दी। महिला ने बताया कि उसकी शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ मंदिर में हुई। इसके बाद भी उसका पति उसको घर ले जाने को तैयार नहीं था। वो महिला की बात ये कह कर टाल रहा था कि पहले वो इस बारे में घर वालों को बताएगा उसके बाद ही घर लेकर जाएगा। ऐसे ही शादी को 8 महीने बीत गए। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और एक दिन पति घर से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने खुद ही अपनी ससुराल जाने का फैसला किया। ससुराल पहुंचकर उसने लड़के के घरवालों को आपबीती सुनाई, लेकिन उन्होंने महिला की बात पर यकीन नहीं किया, जिसके बाद महिला वहीं घर के बाहर धरने पर बैठ गई। यह देखते ही पति मौके से फरार हो गया। महिला ने दावा किया है कि उसके पास शादी के सारे सबूत मौजूद हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भारत में आएगी बड़ी मुसीबत!

नई दिल्ली :  दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में शामिल बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा शामिल हैं। इनमें सबसे पहले बाबा वेंगा का नाम आता है। आगे पढ़ें »

कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा पहुंचीं राजू श्रीवास्तव का इलाज करने

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप

ऊपर