मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, लौटी ही नहीं… नाच रहे बाराती पहुंचे थाने

इंदौर : उज्जैन से आई बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा। मामला इंदौर का है। दरअसल, उज्जैन से आई बारात में नाचते-गाते हुए बाराती दुल्हन के घर पर पहुंचे, लेकिन ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन अचानक लापता हो गई। परिजनों ने दुल्हन की गुमशुदगी दर्ज कराई है। जानकारी यह भी है कि दुल्हन किसी युवक के साथ भाग गई। इन्दौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के जेल रोड पर एक बारात उज्जैन से पहुंची थी। इस दौरान बारात दरवाजे पर खड़ी थी लेकिन दुल्हन शादी के मंडप में आने से पहले ही लापता हो गई। फिल्मों में तो अक्सर दुल्हन को मंडप से भागते हुए देखा होगा लेकिन यहां ब्यूटी पार्लर जाने को बोल कर गई दुल्हन लौटी ही नहीं। काफी देर तक परिजनों ने दूल्हे पक्ष से दुल्हन के लापता होने की जानकारी छिपा कर रखी थी। दुल्हन के गुमशुदा होने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने पर दर्ज कराई है। वहीं दूल्हे के परिजन भी थाने पर पहुंचे थे, जहां हाथ में कटार और सिर पर पगड़ी सूट बूट पहने दूल्हा अपनी दुल्हन के लापता होने की शिकायत कर रहा था। दुल्हन के साथ फेरे लेने जा रहा दूल्हा देर रात थाने की दहलीज पर खड़ा रहा। दूल्हे के परिवार पक्ष के लोगों ने थाने पर एक आवेदन दिया है, ताकि इस घटना में आगे उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना हो। पुलिस को जानकारी दी गई है। वहीं दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना अन्नपूर्णा में परिजनों ने दर्ज कराई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर