दुल्हन को नहीं आया पसंद लहंगा, तो शादी से ही कर दिया इनकार

हल्द्वानी : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। लहंगे और शेरवानी की खरीदारी की जा रही है। उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक लड़की को लड़के के द्वारा मंगाया गया लहंगा पसंद नहीं आया, जिस वजह से उसने शादी करने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि दूल्हे ने लखनऊ से 10 हजार लहंगा का दुल्हन के लिए मंगवाया, लेकिन दुल्हन को लहंगा पसंद नहीं आया और दुल्हन ने शादी के लिए मना कर दिया। यह पूरा मामला हल्द्वानी कोतवाली पहुंचा, जहां पर दोनों पक्षों को आपसी समझौते के बाद वापस भेज दिया गया। दूल्हे पक्ष ने शादी के कार्ड भी छपवा दिए थे। दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे तो हंगामा बढ़ गया। बड़ी मुश्किल से पुलिस के बचाव में समझौता हुआ और दोनों ही पक्ष अपने-अपने घरों को चले गए। इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों का बैठकर समझौता हो गया है और शादी को कैंसिल कर दिया है। लड़की पक्ष के लोग हल्द्वानी के नैनीताल के रहने वाले हैं तो वहीं लड़के पक्ष के लोग अल्मोड़ा के हैं।
इन दोनों की सगाई जून महीने में हुई थी और शादी नवंबर में होनी तय हुई थी। दोनों ही परिवारों ने एक दूसरे परिवार पर आरोप लगाए और हंगामा बढ़ता रहा, लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों के समझौते के प्रयास के बाद दोनों ही पक्षों को समझाया गया। अब दोनों ही परिवारों की रजामंदी के बाद इस शादी को कैंसिल कर दिया गया।

 

Visited 383 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर