स्टेज पर ही भिड़े दूल्हा-दुल्हन, खूब हुई मुक्केबाजी

कोलकाताः आपने आजतक कई दूल्हा-दुल्हन को खुशी से शादी करते तो देखा होगा, लेकिन क्या कभी उन्हें शादी के मौके पर मारपीट करते देखा है? जी हां, सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को हैरान भी कर रहा है और हंसने को मजबूर भी कर रहा है। दरअसल, इस वीडियो में स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। उनकी मारपीट दूल्हे के दूल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने के बाद शुरू होती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन मौजूद हैं और दूल्हा किस तरह जबरदस्ती दुल्हन को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन दुल्हन को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आती और वो ‘आव देखती है ना ताव’ झट से दूल्हे का हाथ छुड़ाकर उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। फिर क्या, थप्पड़ खाकर दूल्हा भी तैश में आ जाता है और वो दुल्हन के एक के बदले दो थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद तो स्टेज ‘जंग का अखाड़ा’ ही बन जाता है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच खूब मुक्केबाजी चलती है, बाल खिंचाई होती है।

Visited 204 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर