दो टुकड़ों में मिली एक्ट्रेस की लाश, निकली थीं शूटिंग के लिए

कोलकाता : रविवार को लापता हुई बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू की लाश एक बोरे में बंद मिली। शिमू के दो टुकड़े करने के बाद उनकी लाश बोरे में बंद करके फेंकी गई थी। पुलिस के मुताबिक, शव ढाका के केरानीगंज में आलियापुर इलाके में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे सोमवार की सुबह मिला। 35 साल की एक्ट्रेस की गर्दन पर भी निशान थे। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है। मंगलवार दोपहर को ढाका पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एक्ट्रेस के पति सखावत, उसके दोस्त और ड्राइवर को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया था। जिसके बाद उसने घरेलू विवाद के कारण पत्नी रायमा की हत्या करना कुबूल कर लिया है।
शूटिंग के लिए निकली थीं, फिर नहीं लौटीं
रायमा बांग्लादेश की राजधानी ढाका के ग्रीन रोड इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थीं। शिमू रविवार की सुबह मावा में शूटिंग के लिए घर से निकली थीं। इसके बाद उनसे कई बार फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। बच्चों ने सोचा कि मां शूटिंग में बिजी हो सकती हैं। हालांकि, शाम के बाद उनके घर नहीं लौटने पर परिवार की ओर से कालाबागान थाने में इस बात की शिकायत दी गई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर