इस राज्य की गवर्नर का फूटा गुस्सा, बोलीं- तीन साल से सरकार कर रही अपमान

तेलंगाना : तेलंगाना की गवर्नर डॉ तमिलिसाई सुंदरराजनी ने राज्य की टीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्हें तेलंगाना की गवर्नर रहते हुए तीन बरस हो गए हैं। उन्होंने सरकार पर अपने और गवर्नर के दफ्तर के अपमान और भेदभाव का आरोप लगाया है। सीएम केसीआर का नाम न लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें तिरंगा तक फहराने नहीं दिया गया था। सुंदरराजनी ने कहा, एक महिला गवर्नर के साथ पिछले तीन साल से भेदभाव और अपमान हो रहा है। राजनेता सरकारी अस्पतालों में नहीं बल्कि प्राइवेट अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सम्मक्का सारक्का (तेलंगाना में आदिवासी देवी का मेला) में जाने के लिए हमने हेलिकॉप्टर मांगा था लेकिन मुझे जंगलों के अंदर सड़क से जाने के लिए मजबूर किया गया। इसमें 8 घंटे का वक्त लगा था। उन्होंने पूछा कि राज्यपाल का सम्मान होना चाहिए फिर इस तरह से क्यों बर्ताव किया जा रहा है। मैंने अपने काम के साथ न्याय किया है। मैंने बाढ़ग्रस्त इलाके में जाकर कई लोगों को अपरोक्ष रूप से अपनी ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में साउथ जोनल कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें मैं बतौर पुडुचेरी की एलजी के तौर पर शामिल हुई। वहां कई ऐसे मुद्दे थे, जो तेलंगाना से जुड़े थे। गृहमंत्री वहां थे लेकिन मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव नहीं। उन्होंने कहा, समस्याओं को सुलझाने के लिए आपके (मुख्यमंत्री केसीआर) केंद्र सरकार से अच्छे संबंध क्यों नहीं हैं। हर राज्य की केंद्र सरकार मदद करती है, इसलिए अच्छे संबंध बनाने चाहिए। इस अवसर का फायदा राज्य सरकार क्यों नहीं ले रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर