बेदर्द पेरेंट्स का कारनामा, हाथ-पैर बांध तेज धूप में बच्ची को छत पर छोड़ा

नई दिल्ली : पेरेंट्स से प्यार और केयर की उम्मीद की जाती हैं, लेकिन दुनिया में कुछ पेरेंट्स ऐसे भी हैं, जो बच्चों को सबक सिखाने के नाम पर उन पर दरिंदगी करने से भी बाज नहीं आते। एक ऐसा ही मामला राजधानी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में सामने आया है। जहां एक पेरेंट्स ने अपनी छह साल की बच्ची को हाथ-पैर बांध चिलचिलाती गर्मी में छत पर छोड़ दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और बच्ची पर ज्याददती करने वाली इस फैमिली से संपर्क किया। पुलिस जल्द ही इस फैमिली पर कार्रवाई करेगी।
होमवर्क न करने पर मिली बच्ची को दिल दहला देने वाली सजा
आपको कैसा लगेगा अगर इस चिलचिलाती गर्मी में आपके हाथ-पैर बांध आपको छत पर छोड़ दिया जाए। बिलबिला उठेंगे न आप, लेकिन दिल्ली के खजूरी खास में एक परिवार ने किसी गैर के साथ नहीं बल्कि अपनी ही बच्ची के साथ यह कारनामा कर डाला है। बच्ची का कसूर बस इतना है कि उसने होमवर्क नहीं किया था। इससे गुस्साई उसकी अपनी ही मां जिसे ममता की मूरत कहा जाता है वो उसके लिए हैवान बन गई। लगभग छह साल की इस बच्ची की मां ने उसे हाथ-पैर बांध तेज धूप में छत पर छोड़ दिया। बच्ची रोती-चिल्लाती और छटपटाती रही, लेकिन मां का दिल नहीं पिघला। किसी ने इस घटना का वीडियो बना इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया और ये घटना पुलिस की नजर में आई।
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग गुस्से में हैं। यह घटना 2 जून की बताई जा रही है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने बच्ची के पेरेंट्स से बात की। दिल्ली पुलिस का कहना है कि बच्ची की मां ने बताया कि उसने होमवर्क नहीं किया था। इस वजह से सजा देने के लिए उसकी मां ने उसे कुछ मिनट के लिए छत पर छोड़ दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची स्वस्थ है, लेकिन पुलिस परिवार के खिलाफ जल्द कार्रवाई करेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर