ठाणे: कजन से रिलेशनशिप में था शख्स, मां ने टोका तो कर दी हत्या

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे में कलयुगी बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर मां की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला भिवंडी शहर का है। दरअसल, 29 साल के युवक का उसकी ही 30 वर्षीय चचेरी बहन के साथ अफेयर था। जब इस बात का पता उसकी मां को लगा, तो उन्होंने बेटे को बहुत डांटा। इसी बात से नाराज होकर बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी। नारपोली थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मदन बलाल ने बताया, ‘महिला के पति का काफी पहले देहांत हो चुका है। वह अपने बेटे के साथ नारपोली में रहती थी। यहां उनके साथ महिला के पति के भाई की बेटी भी रह रही थी। बेटे और कजन के बीच अफेयर की खबर जब महिला को लगी, तो उसने दोनों को फटकार लगाई।’ एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, डांट से आहत होकर बेटे ने प्रेमिका के साथ मिलकर बेल्ट से महिला का बेरहमी से गला घोंट दिया। इसकी वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के परिजनों और पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी बेटे ने बताया, ‘मां को जब से हम दोनों के अफेयर के बारे में पता लगा था, तभी से वह रोज घर में झगड़ा करती थी। बुधवार को भी मां ने इसी बात पर झगड़ना शुरू कर दिया। गुस्से में आकर मां को मार डाला।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर