आतंकी हमलाः स्कूल में घुसकर फायरिंग, प्रिंसिपल और एक टीचर की मौत

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर श्रीनगर के सफाकदल इलाके में गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार इनकी पहचान स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने शिक्षकों पर लगातार फायरिंग कर दी। डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि घाटी में जो आम नागरिकों पर हमले हो रहे हैं वो पूरी तरह से जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाने के लिए किए जा रहे हैं। बेगुनाह लोगों को निशाना बनाया जा रहा है ताकि लोगों का आपस में भाईचारा खत्म हो सके। उन्होंने कहा कि हमें इस बात का दुख है कि लगातार इस तरह के हमले हो रहे हैं। डीजीपी का कहना है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस इन हमलों को अंजाम देने वालों की तलाश में जुटी है।
सभी स्टाफ में खौफ
उन्होंने कि इस तरह की साजिशों के जरिए कश्मीर के मुस्लमानों की छवि को खराब किया जा रहा है। लोगों को दिखाया जा रहा है कि घाटी में लोग प्यार और भाईचारे के साथ नहीं रहते। साथ ही उन्होंने बताया कि स्कूल का अन्य स्टॉफ खौफ में है। उनके द्वारा मिली जानकारी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द ही इन हत्याओं का बदला लिया जाएगा।
घाटी में पिछले तीन दिनों के भीतर पांच नागरिकों की आतंकियों द्वारा हत्या की जा चुकी है। बता दें कि इससे पहले कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया था। इन हमलों में तीन नागरिकों की मौत हो गई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दामाद ने ससुराल में कर दी दो लोगों की हत्या

शिल्पांचल के बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के नोनी गांव में एक दामाद को इतना गुस्सा आया कि उसने दो लोगों की गला दबा कर हत्या कर आगे पढ़ें »

ऊपर