10 साल के मासूम की पीट-पीटकर हत्या, गलती जानेंगे तो आपको भी इंसानियत पर आएगी शर्म

हावेरी: कर्नाटक के हावेरी में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई। यहां एक 10 साल के बच्चे को सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला गया क्योंकि उसने एक दुकान से स्नैक्स चुरा लिया था। चोरी के आरोप में मासूम को इतना मारा गया कि उसकी जान चली गई। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, बीते 16 मार्च को हावेरी जिले में ये घटना हुई थी। गंभीर रूप से घायल होने के बाद सोमवार को बच्चे की हॉस्पिटल में जान चली गई। बुधवार को पुलिस ने इस वारदात की जानकारी दी। बता दें कि मृतक बच्चे का नाम हरिसैय्या था। चोरी के आरोप में पकड़े जाने के बाद उसे कमरे में बंद किया गया। उसे बांधा भी गया था। फिर उसे बुरी तरह से पीटा गया।

दुकानदार समेत मासूम पर टूट पड़े कई लोग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना हावेरी जिले के हनागल तालुका के उप्पानासी गांव की है। आरोपी दुकानदार की पहचान प्रवीन के रूप में की गई है। बच्चे को पीटने में उसके साथ कई अन्य लोग भी शामिल थे। उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

बच्चे के पिता ने क्या कहा?
पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि जब मुझे पता चला कि दुकानदार ने मेरे बच्चे को पकड़ लिया है तब मैं मौके पर पहुंचा और दुकानदार से उसे छोड़ने की रिक्वेस्ट करने लगा, फिर बहुत मनाने के बाद दुकानदार मासूम को छोड़ने के लिए राजी हुआ। जिसके बाद बच्चे को हावेरी के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। फिर हालत ज्यादा बिगड़ने पर बच्चे को हुबली के अस्पताल में शिफ्ट किया गया।
पुलिस ने कहा कि हम अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे साफ होगा कि बच्चे की मौत का असली कारण क्या रहा। क्या उसकी मौत मारपीट की वजह से हुई या फिर कोई और बात तो नहीं। पुलिस ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर