3 दिन में टेलीग्राम को मिले 2.50 करोड़ नए यूजर्स

नई दिल्ली : व्हाट्सएप्प की नई प्राइवेसी पॉलिसी के बाद टेलीग्राम और सिग्नल की ओर लोग तेजी से जा रहे हैं। चूंकि अब लोगों को व्हाट्सएप्प पहले की तरह सिक्योर और प्राइवेट नहीं लग रहा है, इसलिए भी लोग इसका विकल्प ढूंढ रहे हैं। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम के मुताबिक पिछले 72 घंटों में कंपनी को लगभग 2 करोड़ 50 लाख नए यूजर्स मिले हैं। कंपनी ने कहा है कि अब टेलीग्राम के टोटल ऐक्टिव यूजर्स की संख्या 50 करोड़ पार कर गई है। कंपनी के सीईओ ने इसके लिए यूजर्स का शुक्रिया अदा किया है। टेलीग्राम के मुताबिक नए यूजर्स दुनिया भर से जुड़े हैं। इनमें एशिया से 38% यूजर्स आए हैं, 27% यूरोप से, जबकि 21% लैटिन अमेरिका से जुड़े हैं। ये आंकड़े पिछले साल के मुकाबले काफी ज्यादा हैं। टेलीग्राम के सीईओ पावेल डूरोव ने कहा है कि पिछले 7 साल से कंपनी यूजर्स की प्राइवेसी की रक्षा कर रही है और इससे पहले भी टेलीग्राम के डाउनलोड में बढ़ोतरी देखी गई है, लेकिन इस बार ये काफी अलग है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज राज्य के 204 केंद्रों पर लगेगी कोविड की वैक्सीन

मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों की तैयारी पूरी सीएम कर सकती हैं उद्घाटन कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी के बीच कोविशिल्ड वैक्सीन फ्रंट लाइनर के लिए मरहम आगे पढ़ें »

रोजवैली मामले में सीबीआई ने शुभ्रा कुंडू को किया ​गिरफ्तार

आज भुवनेवर कोर्ट में किया जाएगा पेश कोलकाता : 17000 करोड़ के बंगाल के सबसे बड़े घोटाले रोजवैली कांड में सीबीआई की टीम ने गौतम कुंडू आगे पढ़ें »

ऊपर