पहली बार सामने आई तेजस्वी-रेचल के शादी समारोह की तस्वीर

तेजस्वी-रेचल के जयमाला के बाद ये तस्वीर ली गई है। इसमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव भी दिख रही हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सिर आज सेहरा सज गया है। गुरुवार सुबह से ही दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर समारोह हो रहा है। सगाई के बाद जयमाला हो चुका है। अब तेजस्वी यादव अपनी होने वाली अर्धांगिनी रेचल के साथ सात फेरे लेंगे। कार्यक्रम की तस्वीर जारी हो चुकी है। तेजस्वी और रेचल के साथ स्टेज पर बहन मीसा भारती भी दिख रही हैं। तेजस्वी यादव और उनकी होने वाली दुल्हन रेचल की दोस्ती 7 साल पुरानी है। वह चंडीगढ़ के व्यवसायी की बेटी हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। शादी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि लालू यादव खुद इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। शायद इसी वजह से उन्होंने अपने कई करीबियों को भी शादी में शरीक होने का न्योता नहीं दिया। शादी इतनी गोपनीय तरीके से हो रही है कि बुधवार तक किसी को शादी की खबर तक नहीं थी। हालांकि, इस बात की भी चर्चा है कि होने वाली लालू की बहू हिंदू नहीं हैं। बुधवार को बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला’, लेकिन उन्होंने भी दुल्हन की जानकारी नहीं दी थी।
तेजस्वी यादव और रेचल जयमाला के बाद एकसाथ दिखे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर कहा, ‘झांकी पर राजनीति बंद करें’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गणतंत्र दिवस परेड की झांकी को लेकर ट्वीट करते हुए कटाक्ष किया। निर्मला सीतारमण ने ट्वीट आगे पढ़ें »

ऊपर