गोएयर के 2 विमानों में आई तकनीकी खराबी

नई दिल्ली : गोएयर के एक A320 विमान के दूसरे इंजन में तकनीकी खराबी के कारण उसे दिल्ली की ओर डायवर्ट करना पड़ा। फ्लाइट VT-WGA G8-386 ने मुंबई से लेह के लिए उड़ान भरी थी। गोएयर के एक अन्य विमान VT-WG G8-6202, जिसने श्रीनगर से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी, उसे इंजन ओवरलिमिट के कारण वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। डीजीसीए ने यह जानकारी दी है। इससे पहले 5 जुलाई को भी दिल्ली से पटना जा रही गोएयर की फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी आई थी, जिसके चलते दोपहर 1.50 बजे पर पटना पहुंचने के बावजूद फ्लाइट एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाई। कैप्टन ने विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड करने से इनकार कर दिया, जिससे फ्लाइट को वापस दिल्ली की ओर मोड़ लिया गया था। दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से पटना भेजा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर