शोएब ने कहा : विराट ‘शादी करने की वजह से नहीं लगा पा रहा शतक

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म पिछले कुछ समय से खराब रही है। पिछले दो सालों से ये खिलाड़ी एक भी शतक नहीं लगा पाया है। वहीं विराट कोहली तीनों फॉर्मेट से अपनी कप्तानी भी खो चुके हैं। अब इसी बीच विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर  ने एक विवादित बयान दे दिया है। शोएब ने विराट की फॉर्म और अनुष्का शर्मा से शादी को लेकर एक बड़ा कमेंट किया है।
शोएब अख्तर ने दिया विवादित बयान
शोएब अख्तर  ने विराट कोहली  की खराब फॉर्म को लेकर एक बड़ा कमेंट किया है। शोएब अख्तर का कहना है कि विराट कोहली की खराब फॉर्म के पीछे की वजह उनका जल्दी शादी करना है। अख्तर ने कहा कि ये शादी का ही दबाव है कि विराट के ऊपर काफी प्रेशर है। अख्तर ने ये भी कहा कि विराट को पहले 120 शतक ठोक लेने चाहिए थे और उसके बाद शादी का सोचना चाहिए था।

बीसीसीआई से विवाद पर बोले अख्तर
शोएब अख्तर  ने कहा कि विराट को बीसीसीआई से हुए विवाद को भूल जाना चाहिए। शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि विराट और बीसीसीआई का विवाद कितना गलत है और कितना सही है लेकिन अब विराट को इन बातों को भूलकर आगे बढ़ जाना चाहिए। अख्तर ने कहा कि विराट को सोचना चाहिए कि अब इस विवाद से आगे निकलकर अच्छा प्रदर्शन कैसे किया जाए।
कोहली के ऊपर रहेगा दवाब
अख्तर  ने आगे कहा कि विराट कोहली  के हाथ में बल्ला है और उनके पास अब मौके भी हैं। अगर उन्हें तीनों किसी फॉर्मेट में ड्रॉप नहीं होना है तो प्रदर्सन करना होगा। ऐसा ना हो कि विराट किसी फॉर्मेट से ड्रॉप हो जाएं। अब यह दबाव तो उनके ऊपर रहेगा। मैं तो चाहता था कि वह 120 सेंचुरी लगाएं और उसके बाद ही शादी करें। इस दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर मैं हिदुस्तान में स्टार होता तो इतनी जल्दी कभी शादी ही नहीं करता। मैं पहले तगड़ा प्रदर्शन करके 400 विकेट लेता और उसके बाद ही शादी का भी सोचता। ये मेरा निजी फैसला है। हालांकि विराट  का शादी करना ना करना उनका अपनी निर्णय था। बता दें कि विराट कोहली ने अपने करियर में कुल 70 शतक ठोके हैं लेकिन उनके 71वें शतक का इंतजार फैंस को पिछले 2 सालों से है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर