होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने दी ऐसी सजा : पहले जमीन पर पटककर की लात-घूसों से पीटाई फिर….

नई दिल्ली : चूरू जिले के सालासर थाने क्षेत्र के गांव कोलासर में बुधवार दोपहर टीचर की पिटाई से 7वीं क्लास के बच्चे की मौत हो गई। 13 साल का बच्चा होमवर्क करके नहीं गया था। टीचर ने उसे जमीन पर पटक-पटकर लात-घूसों से इतना मारा कि उसके नाक से खून बहने लगा। बच्चा बेहोश हो गया। कुछ देर तक होश नहीं आने पर आरोपी टीचर ही उसे अस्पताल लेकर गया। वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी टीचर को पूछताछ के लिए राउंडअप कर लिया गया है।

सिर, आंख और मुंह पर चोट के निशान
पिता ने बताया कि बच्चे के सिर,आंख और मुंह पर चोट के निशान थे। थानाधिकारी ने बताया कि स्कूल आरोपी टीचर के पिता का ही है। इस स्कूल में बच्चा पहली क्लास से पढ़ रहा था। रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। इसके बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। मृतक बच्चा तीन भाई-बहनों में गणेश मंझला था।

सालासर थानाधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि कोलासर गांव का रहने वाला 13 साल का गणेश निजी स्कूल में पढ़ता था। बुधवार सुबह बच्चा स्कूल गया था, जहां होमवर्क नहीं करने पर टीचर मनोज ने पिटाई कर दी। इससे उसकी जान चली गई। पिता की रिपोर्ट पर टीचर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

बच्चे ने 15 दिन पहले पिता से टीचर की शिकायत की
पुलिस को पिता ओमप्रकाश ने बताया कि करीब सवा नौ बजे स्कूल के टीचर मनोज का फोन आया। टीचर ने कहा कि गणेश होमवर्क करके नहीं आया था। पिटाई करने पर वह बेहोश हो गया। बच्चे को अस्पताल लेकर जा रहे हैं। पिता अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे ने 15 दिन पहले भी पिता से टीचर की शिकायत की थी। बच्चे ने बताया था कि टीचर मनोज बेवजह मारपीट करता है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चुनाव आयोग के निर्धारित खर्च को वहन करेगी भाजपा

फिर उठा रुपये और कार्यकर्ताओं की कमी का मुद्दा सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : मंगलवार को भी आईसीसीआर में प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने बाकी के उम्मीदवारों के आगे पढ़ें »

ऊपर