बिना टिकट यात्रा करने पर TC ने दिव्यांग महिला से किया रेप

सागर : मध्य प्रदेश के सागर में टिकट नहीं होने पर एक टीसी ने दिव्यांग महिला यात्री से रेप की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार रात की है। महिला की शिकायत पर जीआरपी ने सोमवार को आरोपी टीसी के खिलाफ धारा 376, 363 में मामला दर्ज किया है।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि महिला और उसका पति शनिवार को गुना से सागर के लिए निकले थे। सागर के मकरोनिया में महिला का मायका है। उन्हें भागलपुर एक्सप्रेस से आना था। ऐसे में वे शाम 4.30 बजे गुना स्टेशन पहुंचे। पत्नी को ट्रेन में बैठाकर पति टिकट लेने चला गया, लेकिन इतने में ट्रेन चल पड़ी और पति स्टेशन पर ही छूट गया। महिला रात 8.15 बजे सागर पहुंच गई।

प्लेटफार्म नंबर-1 पर उतरते ही ड्यूटी कर रहे टीसी राजूलाल मीणा ने महिला से टिकट मांगा। महिला ने टिकट नहीं होने और पति के गुना स्टेशन पर छूट जाने की बात कही। इस पर टीसी ने महिला से कहा कि तुम्हारा चालान कटेगा, मेरे साथ बड़े साहब के पास चलो, नहीं तो एफआईआर हो जाएगी। ऐसे में डर की वजह से महिला, टीसी के साथ चली गई। आरोपी TC उसे अपने रेलवे क्वार्टर ले गया, जहां उसने महिला के साथ जबरदस्ती की और रेप की घटना को अंजाम दिया।

रविवार को महिला की शिकायत पर कैंट पुलिस ने जीआरपी के लिए मामला ट्रांसफर किया। सोमवार को जबलपुर से सागर पहुंचीं निरीक्षक शशि दुबे ने महिला के बयान दर्ज करने के बाद धारा 376, 363 में मामला दर्ज किया, आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैदान में 107 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत गोष्ठो पाल सरणी इलाके में 107 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर