पति ने गर्भवती पत्नी से की ‘सेक्स की डिमांड’, पत्नी की ना के बाद हुआ कुछ ऐसा

चेन्नईः तमिलनाडु से हत्या का ऐसा मामला सामने आय़ा है जहां एक पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर दी इस हत्या के पीछे सेक्स की डिमांड थी जो उसका पति उससे कर रहा था जबकि वो प्रेग्नेंट थी। तमिलनाडु में एक गर्भवती महिला ने अपने पति को यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के बाद कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। 21 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को पुलिस से संपर्क किया और उनके सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

महिला ने बताया कि उसने अपने पति को कीटनाशक पिलाकर मार दिया। महिला की पहचान ए मिथिली के रूप में की गई थी। पेरियामोलपलायम की निवासी महिला की शादी लगभग 8 महीने पहले एन नंद कुमार से हुई थी कुमार अंधियुर के पास कलीनन्म थोट्टम के निवासी हैं।

करीब 5 महीने पहले महिला गर्भवती हुई

कुमार एक किसान थे मिथिली से कुमार की शादी उनकी दूसरी शादी थी। मिथिली करीब 5 महीने पहले गर्भवती हुई। कुमार ने कथित तौर पर मिथिली को उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसे इसके लिए इंकार करने पर यातना भी दी। 28 जनवरी को महिला ने अपने पति को मारने का फैसला किया और उसे कीटनाशक युक्त भोजन खिलाया। कुमार ने स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं का विकास किया और उन्हें 31 जनवरी को अंधियार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

महिला ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया

अंधियार पुलिस स्टेशन में तैनात इंस्पेक्टर एस रवि ने कहा कि 15 फरवरी को कुमार ने अंतिम सांस ली। कुमार की मौत के बाद, अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सतर्क किया और मामला दर्ज किया गया। इस बीच, मिथिली ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके बयान देने के बाद उसे 15 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर