लगातार चौथे दिन बारिश में डूबा तमिलनाडु, आज भी जमकर बरसेंगे बदरा

नई दिल्ली : तमिलनाडु में भारी बारिश लगातार तबाही मचा दी है। अभी मौसम विभाग का कहना है कि चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, और तिरुवनमलाई के साथ-साथ पुडुचेरी जैसे कई इलाकों में बुधवार को गरज के साथ-साथ भारी बारिश देखने को मिलेगी। राज्य में लगातार हो रही बारिश ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। 9 नवंबर को सुबह से शुरू होकर रात 9.30 बजे तक कराईक्कल में लगभग 20 सेंटीमीटर और नागपट्टिनम में लगभग 15 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। इसी तरह आज भी भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है। तमिलनाडु में मंगलवार को भी इसी तरह की बारिश दर्ज की गई। आईएमडी के अनुसार, 24 घंटों में कराईक्कल में लगभग 20 सेंटीमीटर और नागपट्टिनम में लगभग 15 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। आईएमडी ने कहा, “11 नवंबर तक तटीय तमिलनाडु के मध्य और उत्तरी भागों के विभिन्न जिलों में अलग-अलग अत्यधिक भारी बारिश (20 सेमी) की संभावना है।”
निम्न दबाव प्रणाली उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ती रहेगी और इसके 11 नवंबर को तमिलनाडु तट तक पहुंचने की संभावना है। एक और निम्न दबाव के क्षेत्र के 13 नवंबर को दक्षिण अंडमान सागर के ऊपर विकसित होने और अगले 48 घंटों में उत्तर-पश्चिम की ओर भारत की ओर बढ़ने की संभावना है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर