वोट मांगते-मांगते कपड़ा धोने लगे नेता जी

चेन्नई: कहते हैं चुनाव जीतने की ललक उम्मीदवारों से जो कुछ न करा दे। एक ऐसा ही नजारा तमिलनाडु के नगापट्टिनम में देखने को मिला है। यहां चुनाव प्रचार के लिए निकले ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम के उम्मीदवार थंगा कथिरावन नल पर एक महिला को कपड़े धोते देख खुद को रोक नहीं पाए। वह महिला से कपड़े लेकर खुद कपड़े धोने लगे। एआईएडीएमके उम्मीदवार का कहना है कि एक बार चुनाव जीत जाने के बाद वह लोगों को वाशिंग मशीन देंगे।
चुनाव प्रचार के लिए निकले थे एआईएडीएमके उम्मीदवार


इस मौके पर कथिरावन के साथ उनके समर्थक मौजूद थे। नेता जी सलीके से वहां कपड़े धोते रहे। इस दौरान समर्थकों ने उनका उत्साहवर्धन किया। एआईएडीएमके उम्मीदवार सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। इसी दौरान उन्होंने एक जगह एक महिला को अपने घर के कपड़े और बर्तन धोते हुए देखा। फिर उस महिला से कपड़े लेकर वह खुद धोने लगे। कथिरावन ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह लोगों को वाशिंग मशीन देंगे। उन्होंने महिला के घर के कुछ बर्तन भी साफ किए।
लोग हुए प्रभावित
आस-पास के लोग मतदाताओं को रिझाने की कथिरावन की इस पहल से काफी प्रभावित हुए। कथिरावन ने कहा, ‘सत्ता में फिर वापसी करने के बाद हमारी अम्मा सरकार वाशिंग मशीन देगी। एक बार वाशिंग मशीन मिल जाने के बाद महिलाओं एवं गृहणियों को अपने हाथ से कपड़े नहीं धोने पड़ेंगे। सरकार इनका ख्याल रखेगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

ऊपर