व्हीलचेयर पर खाना लेकर पहुंची स्विगी डिलिवरी गर्ल, उसके बाद जो हुआ…

नई दिल्लीः आज के जमाने में अपना फेवरेट फुड ऑर्डर करना कितना आसान हो गया है ना? बस मोबाइल पर एक किल्क और कुछ ही मिनटों के भीतर आपके हाथ में आ जाता है आपका फेवरेट डिश लेकिन जब भूख लगी हो और किसी कारणवश डिलीवरी एजेंट को थोड़ा सा लेट हो जाये तो उसे खरीखोटी सुनाने में आपको जरा भी समय नहीं लगता लेकिन क्या आपने उनकी मजबूरी जानने की कोशिश की है? अगर नहीं तो ये खबर आपके लिये ही है।
याद हैं जोमैटो वाले ‘स्माईलिंग भईया’?
सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियोज और फोटोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें डिलीवरी एजेंट कभी भीगते हुए, कभी नंगे पैर, तो कभी व्हीलचेयर के सहारे समय पर कस्टमर तक उसका ऑर्डर पहुंचाने की कोशिश करते नजर आते हैं। आप सभी को जोमैटो वाले भईया तो याद ही होंगे। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल छू रहा है।
क्या है वायरल वीडियो में?


वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दिव्यांग महिला मोटर चलित व्हीलचेयर पर फूड पहुंचाते हुए नजर आ रही है। इस दौरान महिला ने स्विगी सर्विस की टी-शर्ट पहनी हुई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर यह वीडियो जगविंदर सिंह घुमान नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘अगर आपको ऑफिस के लिए देर हो जाती है तो आप बेकार बहाने बनाते हैं, लेकिन रियल हीरो कड़ी मेहनत करता है और बहाने को नजरअंदाज कर देता है।’
लिंक्डइन पर वायरल हुआ पोस्ट
लिंक्डइन पर वायरल इस पोस्ट पर यूजर्स बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लाखों को प्रेरित करते हुए यह पूरी तरह से प्रदर्शित करता है कि अगर किसी के पास जीवन में कुछ करने का दृढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति है तो वे एक दिन अपना रास्ता खोज लेंगे। फर्मों द्वारा इस दिशा में और पहल की जानी चाहिए।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर