सुशांत केस : एनसीबी की टीम अंधेरी के रिसॉर्ट में पहुंची, मिला अहम सुराग

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत को महीनों बीत गए हैं। लेकिन मौत के कारण का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। एक ओर जहां फॉरेंसिक रिपोर्ट इसे आत्महत्या करार दे रही है। वहीं उनके परिजन और फैंस यह मानने से इन्कार कर रहे हैं। सीबीआई की तरफ से उनके मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश अब भी जारी है।

दूसरी तरफ सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच भी जारी है। इस मामले में शुक्रवार को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के अंधेरी इलाके में बने वॉटर स्टोर रिसोर्ट में जाकर जांच की है। सुशांत सिंह यूरोप टूर को अधूरा छोड़कर इसी रिसोर्ट में आकर रुके थे।

एनसीबी ने अंधेरी में जांच के दौरान नवंबर 2019 से लेकर जून 2020 तक का डेटा अपने कब्जे में लिया है। इस डेटा में उन तमाम लोगों की जानकारी ली गई, जिनसे सुशांत जुड़े हुए थे। इस दौरान रिसोर्ट में आकर सुशांत सिंह से मिलने वाले या उनके साथ ठहरने वाले लोगों को बारे में भी जानकारी हासिल की गई है।

सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह के रिसोर्ट में ठहरने के दौरान एक फिल्म मेकर अक्सर उनसे मिलने आया करते थे। एनसीबी को संदेह है कि उनकी मौत और ड्रग एंगल के बीच कोई न कोई संबंध जुड़ा हुआ है। ऐसे में एनसीबी जल्द ही उक्त फिल्म मेकर समेत कई लोगों से पूछताछ कर सकती है। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इस मामले की उलझी गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी ने आंदोलनरत किसानों से की बात, कहा…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी किसान आंदोलन को लेकर सक्रिय हो गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर मौजूद आगे पढ़ें »

आरबीआई ने कहा- अर्थव्यवस्था उम्मीद से ज्यादा बेहतर

-7.5 फीसदी रह सकती है जीडीपी ग्रोथ नई दिल्लीः  भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की मौद्रिक नीति समिति (एमपीसी) की बैठक के नतीजों का ऐलान हो गया आगे पढ़ें »

ऊपर