सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस : एनसीबी की चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम

दीपिका-श्रद्धा और सारा के बयान भी शामिल
मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। एनसीबी की चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। चार्जशीट में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान को भी शामिल किया है। बता दें कि इनको आरोपी नहीं बनाया गया है इनके बयान चार्जशीट में रखे गए हैं।
30 हजार पन्नों की चार्जशीट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी के अधिकरी चार्जशीट फ़ाइल करने सेशन कोर्ट पहुच गए हैं। जानकारी के मुताबिक ये चार्जशीट 30  हजार से ज्यादा पन्नो की है। इस मामले में अबतक सुशांत की नजदीकी रही अभिनेत्री सहित उसके भाई और नौकर मैनेजर, ड्रग्स पैडलर सहित अबतक 33 से ज्यादा लोगोंं को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के नाम

33 आरोपियों की लिस्ट में अभिनेत्री और सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद वैलात्रा, बासित परिहार, सूर्यदीप मल्होत्रा, कैजान इब्राहिम, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और गौरव आर्या के नाम शामिल किए गए हैं।
अभिनेत्रियों के बयान
इस चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान भी चार्जशीट में शामिल किए गए। इनको आरोपी नहीं बनाया गया है इनके बयान चार्जशीट में रखे गए हैं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर