विवाद : सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर प्रतिबंध की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को भेजा नोटिस

मुबंई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बायोपिक बनाने वाले निर्माताओं को दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस जारी कर दिया है। दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने इस उनके बेटे पर बन रही बायोपिक पर रोक लगाने की मांग की है। उनकी इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने निर्माताओं को नोटिस भेजा है और जवाबतलब किया है। बताया गया कि सुशांत की बायोपिक फिल्म प्रेरणादायक है। नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आए हुए लोगों को इसमें कास्ट करने की बात कही गई थी। साथ ही नेपोटिज्म पर जोरदार निशाना साधने का दावा था। फिर खबर आई कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से प्रेरित इस फिल्म को सरला सारागोई और राहुल शर्मा प्रोड्यूस करेंगे। निर्देशन की जिम्मेदारी दिलीप गुलाटी संभालेंगे। बायोपिक को लेकर कहा गया था कि सुशांत सिंह का किरदार एक्टर जुबैर खान निभाएंगे। वहीं रिया चक्रवर्ती की भूमिका श्रेया शुक्ला अदा करेंगी, जो पहले कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। लेकिन अब सुशांत की इस बायोपिक पर संकट मंडराता नजर आ रहा है। क्योंकि उनके पिता ने ही इसपर प्रतिबंध की मांग कर दी है

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयर एशिया की उड़ान भरने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

मुंबईः विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 15 दिनों के लॉकडाउन लागू होने के मद्देनजर राज्य में आने-जाने वाली आगे पढ़ें »

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

ऊपर