सुब्रमण्यम स्वामी का कांग्रेस पर तंज, ‘चिकन खुद फ्राई होने आ गया’

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, पीएमएलए को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पी चिदंबरम व अन्य नेताओं के लिए, ‘चिकन खुद फ्राई होने के लिए आने’ जैसा है। उन्होंने कहा, पी चिदंबरम ने ही यूपीए की सरकार में ईडी को शक्तियां दी थीं। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए एक्ट के प्रावधानों को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही ईडी के सभी अधिकारियों को भी बरकरार रखा है। सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए एक्ट के प्रावधानों को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही ईडी के सभी अधिकारियों को भी बरकरार रखा है। अदालत के फैसले के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए और ईडी के अधिकार क्षेत्र को बरकरार रखा है। कानून अपना काम कर रहा है और एक परिवार को कानून को खुद से ऊपर रख रहा है। कांग्रेस पार्टी की यह कोशिश काम नहीं करेगी। हमें देश के कानून का सम्मान करना चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर