सिर्फ तौलिया पहनकर बच्चों को पढ़ाया, सालों किया यौन उत्पीड़न!

चेन्नई: चेन्नई से आये इस खबर ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिये है। दरअसल, यहां के एक नामी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर पर कई स्टूडेंट्स ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है, और शिक्षक के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान शुरू कर दिया है।

स्कूल ने नहीं लिया कोई एक्शन

छात्रों का कहना है कि, ‘आरोपी टीचर राजगोपालन उनको पिछले काफी समय से वॉट्सऐप पर भद्दे टेक्स्ट मेसेज भेज रहा है। इस संबंध में कई बार स्कूल प्रबंधन से भी शिकायत की गई थी लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। इसी लापरवाही ने आरोपी टीचर की हिम्मत को और बढ़ा दिया। हद तो उस वक्त हो गई जब शिक्षक सिर्फ तौलिए पहन कर बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाने आ गया लेकिन अब ये और नहीं चलेगा।’

शिकायत करने पर बच्चों को दी धमकी

स्कूल के पूर्व छात्रों ने भी डीन को संबोधित करते हुए एक बयान जारी किया है। इसके मुताबिक, टीचर बीते 20 साल से स्कूल में अकाउंटेंसी और बिजनेस पढ़ा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार छात्रों के साथ यौन दुर्व्यवहार करने की कोशिश की और भद्दी अश्लील टिप्पणियां कीं। पूर्व छात्रों का कहना है कि टीचर ने लड़कियों का शोषण किया और उन्हें गलत तरीके से छुआ। यह भी दावा किया गया कि टीचर ने बच्चों को यह भी धमकी दी थी कि अगर कोई शिकायत करेगा तो उसको एग्जाम में कम नंबर देगा।

 

वॉट्सऐप चैट स्क्रीनशॉट्स हुए वायरल

इसके साथ ही स्टूडेंट्स ने सोशल मीडिया पर टीचर के भद्दे वॉट्सऐप मैसेज के स्क्रीनशॉट्स को वायरल कर दिया है। इसके बाद से ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और हजारो की संख्या में लोग आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। छात्रों ने मांग की है कि टीचर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए और इसके साथ ही टीचर के खिलाफ स्वतंत्र जांच कराई जाए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर