गुरमीत राम रहीम आया जेल से बाहर

नई दिल्ली : दो महिलाओं के साथ बलात्कार के दोष में 20 साल की जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम को अपनी बीमार मां से मिलने के लिए पैरोल मिल गई। शुक्रवार को जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की। हालांकि, अधिकारी ने यह बताने से मना कर दिया कि गुरमीत राम रहीम को जेल से कितने दिनों के लिए छुट्टी मिली है। जेल अधिकारी ने कहा, ‘हम शाम तक जानकारी साझा करेंगे। जेल के हर कैदी को पैरोल पाने का अधिकार है और राम रहीम को प्रशासन और पुलिस से फीडबैक लेने के बाद छुट्टी दी गई है। हमने पिछले साल भी उसे एक दिन की पैरोल दी थी।’
बता दें कि जानकारी के मुताबिक, राम रहीम ने चार दिन की पैरोल मांगी थी। कुछ दिन पहले ही गुरमीत राम रहीम को लेकर यह खबर आई थी कि उसे जेल में सांस लेने में दिक्कत हुई और उसे अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि, अस्पताल में उसने डॉक्टरों को कोरोना जांच करने से इनकार कर दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल हिंसा : टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गैंगरेप का आरोप

महिलाओं ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा कोलकाता : पश्चिम बंगाल से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। राज्य की कुछ महिलाओं ने विधानसभा चुनाव आगे पढ़ें »

लॉकडाउनः ‘राज्य में बढ़ जायेगी पाबंदियों की मियाद…’

कोलकाताः देश के कई राज्यों में लॉकडाउन में ढील के बाद पश्चिम बंगाल में भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज आगे पढ़ें »

ऊपर