पथराव, तलवारें… पटियाला में 2 समुदायों के बीच हिंसा

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला में दो समुदायों के बीच तनाव की खबर आ रही है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दो अलग-अलग धर्मों से जुड़े संगठनों की पुलिस से भ‍िड़ंत हो गई। एक संगठन ने जुलूस रोकने पर पुलिस पर पथराव किया। पुलिस का बयान आया है क‍ि किसी को जुलूस निकालने की अनुमति नहीं थी। मौके को काबू करने के लिए एसएसपी ने पहुंचकर हवाई फायर किए। कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। एसएचओ को भी चोट आई है। खबरों की मानें तो श‍िवसेना ने खालिस्‍तान के ख‍िलाफ पुतला फूंकने और प्रदर्शन करने की तैयारी की थी। इसका दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध किया। दो नागरिकों से घायल होने की जानकारी भी सामने आ रही है। इनमें से एक युवक सिख समुदाए से है जबकि दूसरा व्यक्ति दूसरे समुदाय से है। पुलिस ने जब दोनों लोगों को रोकने की कोश‍िश की तब भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर द‍िया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर