गाड़ी चोरी कर भाग रहे थे चोर, पुलिस ने किया पीछा तो लाइव मैच में घुसा दी कार

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में रविवार को हुए मैच के दौरान एक ज़बरदस्त घटना घटी। दो लोग एक गाड़ी को चोरी कर भाग रहे थे और इस दौरान एक मैदान में घुस गए जहां पर क्रिकेट मैच चल रहा था, वहां अपनी गाड़ी जाकर ठोक दी। जब ये हादसा हुआ तब पुलिस वहां पर पहुंची और मालूम पड़ा कि ये बीते दिन चोरी हुई गाड़ी ही है।
ऑस्ट्रेलियन मीडिया के मुताबिक, नॉर्थ एडिलेड के रॉयल पार्क से 26 साल और 29 साल के दो युवकों ने एक गाड़ी को चोरी किया। जिसके बाद वह उस लेकर घूमते रहे और जब पुलिस ने पीछा किया तो इस दौरान एक मैदान में घुस गए, जहां पर क्रिकेट मैच चल रहा था।वहां मौजूद लोगों ने बताया कि गाड़ी सीधे मैदान में घुसती चली आ रही थी, लेकिन राहत की बात ये रही कि ऐन मौके पर ड्राइवर ने इसका डायरेक्शन बदल दिया। चश्मदीद के मुताबिक, गाड़ी की स्पीड इतनी तेज़ थी अगर डायरेक्शन ना बदला जाता तो बहुत बड़ा हादसा होता और किसी की जान जा सकती थी।  ये क्रिकेट मैच एक लोकल मैच था, जहां पर स्थानीय लोग ही इसे खेल रहे थे। गाड़ी की टक्कर लगने के बाद पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार किया और पहले इलाज के लिए अस्पताल ले गए। दोनों पर पुलिस ने गाड़ी चोरी करने समेत अन्य कुछ मामलों में केस दर्ज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर