अटकलें : क्या भाजपा में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह?

पंजाब : पंजाब में सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली आ रहे हैं जहां वह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं इसके बाद से सियासी अटकलें भी तेज हो गई हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। तीनों नेताओं के बीच शाम 3.30 पर मुलाकात होने की संभावना है। बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से अनबन होने के बाद इसी महीने कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं इस्तीफे के बाद अमरिंदर लगातार कांग्रेस के बड़े नेताओं पर हमला बोल रहे थे। उन्होंने दर्द बयां करते हुए कहा था कि पार्टी के अंदर उनका अपमान किया गया, जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री पद छोड़ने का फैसला लिया था। अमरिंदर सिंह ने यह तक कहा था कि पंजाब चुनाव 2022 में अगर कांग्रेस जीतती भी है तो वह नवजोत सिंह सिद्धू को सीएम नहीं बनने देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पर हमारा अनशन जारी रहेगा : कहा हाई कोर्ट में

आरजीकर के आंदोलनकारी छात्र 29 को मिलेंगे स्वास्थ्य सचिव से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस देवांशु बसाक और जस्टिस रवींद्रनाथ सामंत के डिविजन बेंच आगे पढ़ें »

ऊपर