सौरभ पर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

कोलकाता : सोमवार को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने वुडलैंड अस्पताल में पहुंचकर सौरभ गांगुली से मुलाकात की और उनका हाल जाना। उन्होंने उम्मीद जतायी कि बीसीसीआई अध्यक्ष जल्द ही सामान्य जीवन में लौटेंगे। उन्होंने कहा, ‘दादा तो देश के नायक हैं। उन्होंने क्रिकेट में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और अपने विरोधियों को अनेकों बार परास्त किया है। इस बार भी वह ऐसा करेंगे। ठाकुर ने कहा, ‘आज जब मैं सौरव से मिला तो वह मुस्कुरा रहे थे। वह स्वस्थ दिख रहे थे। मैं जानता हूं कि वह जल्द ही सामान्य जीवन में लौटेंगे और भारतीय क्रिकेट को नए स्तर पर पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्हें बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है, पहले तो बीसीसीआई में और फिर देश के कई अन्य क्षेत्रों में भी।’ पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं और ठाकुर की ‘अन्य क्षेत्रों’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बारे में की गयी उनकी टिप्पणी उस ओर ही इशारा कर रही थी। गांगुली ने हालांकि अब तक राजनीति में आने के बारे में अपने इरादे स्पष्ट नहीं किये है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भगवानपुर में तृणमूल व भाजपा कर्मियों के बीच जबर्दस्त बमबाजी

शुभेन्दु अधिकारी के सभा में शामिल होने पहुंचे थे कार्यकर्ता खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत भगवानपुर में भाजपा व तृणमूल कर्मियों के बीच भारी बमबाजी होने आगे पढ़ें »

तृणमूल के और भी विधायक छोड़ेंगे पार्टी, क्या ममता उनकी सीटों से भी चुनाव लड़ेंगी : शुभेन्दु

नंदीग्राम : भाजपा में हाल ही में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर