सोनू सूद की बहन मालविका लड़ेंगी पंजाब चुनाव

चंडीगढ़ : अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एक्टर सोनू सूद की बहन भी अपनी किस्मत आजमाएंगी। सोनू सूद ने आज घोषणा की कि उनकी बहन मालविका सूद पंजाब चुनाव लड़ेंगी, हालांकि, किस पार्टी से वह चुनाव लड़ेंगी इस पर सस्पेंस बरकरार रखा। उन्होंने पार्टी के चुनाव पर चुप्पी साधे रखा। कोरोना के दौरान अपने कामों की वजह से प्रशंसा पाने वाले सोनू सूद ने राजधानी चंडीगढ़ से लगभग 170 किलोमीटर दूर मोगा में एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की। फिलहाल, सोनू सूद की बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी, इस पर से पर्दा नहीं उठ पाया है। सोनू सूद हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिले थे। इससे पहले वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे, जिन्होंने एक्टर को स्कूली बच्चों के लिए कार्यक्रम ‘देश का मेंटर्स’ का ब्रांड एंबेस्डर बनाया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक ने राजनीतिक गलियारों में इस अफवाह को हवा दी थी कि शायद पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार के रूप में सोनू सूद का राजनीतिक डेब्यू होगा। हालांकि, उसी वक्त इन अफवाहों को विराम लगाते हुए सोनू ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल के साथ राजनीति पर कोई बात नहीं हुई। अब तक हमने राजनीतिक मसलों पर कुछ भी बात नहीं की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर