सोनिया गांधी ने ईडी से मांगी और मोहलत

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ कुछ और दिनों के लिए टल गई है। पार्टी की तरफ से जानकारी दी गई है कि कोरोना से जूझ रहीं सोनिया गांधी को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है, जिसके कारण वह कुछ सप्ताह तक ईडी से समक्ष पेश नहीं हो पाएंगी। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया, चूंकि उन्हें कोविड और फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद घर पर आराम करने की सख्त सलाह दी गई थी, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज ईडी को पत्र लिखकर अपनी उपस्थिति को कुछ हफ्तों के लिए स्थगित करने की मांग की है, जब तक कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जातीं।सोनिया गांधी कोरोना के बाद हुई जटिलताओं के चलते सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुई थीं। उन्हें 12 जून को भर्ती कराया गया था। ईडी ने उन्हें 23 जून को पूछताछ के लिए समन किया था। ईडी ने सोनिया को पहले 8 जून के लिए समन किया था, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण वे तब पेश नहीं हो सकी थीं। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर