सोनाक्षी का सपना हुआ पूरा

मुम्बई : नए साल के आगमन के बाद से ही बॉलीवुड के स्टार्स का प्रॉपर्टी खरीदने का सिलसिला चल निकला है। जहां जाह्नवी कपूर और ऋतिक रोशन के मुंबई के जुहू में प्रॉपर्टी खरीदने की खबरे सामने आ चुकी हैं और आलिया भट्ट ने बांद्रा के एक घर में इन्वेस्ट किया है, वहीं अब खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान 4 बीएचके अपार्टमेंट खरीद लिया है। सोनाक्षी सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि अपने नए अपार्टमेंट को खरीदना किसी सपने के सच होने जैसा बताया है। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ”जब से मैंने काम करना शुरू किया है, ये मेरा सपना रहा था कि मैं 30 साल की होने से पहले अपना घर अपनी मेहनत की कमाई से खरीदूं। भले ही मैंने थोड़े साल लेट होने के बाद अपना घर खरीदा है लेकिन आखिरकार यह हो गया है। सोनाक्षी सिन्हा अभी अपने माता-पिता पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनके जुहू वाले घर में रहती हैं। उनका प्लान आगे भी इसी घर में रहने का है। उन्होंने कहा, ”मुझे अपने माता-पिता के साथ रहना पसंद है और अभी मैं घर छोड़ने की कोई प्लानिंग नहीं कर रही हूं। यह घर खरीदना बस मेरे सपने को सच करने का एक जरिए था और एक अच्छी इन्वेस्टमेंट थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

ऊपर