दामाद ने ससुरालवालों के खाने में मिलाया ज़हर, सास-साली की मौत, कोमा में चली गई पत्नी

नई दिल्ली : दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक दामाद ने जहर देकर अपनी ही सास, ससुर और साली की हत्या कर दी। हत्या के मामले में वरुण शर्मा नाम के एक बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि वरुण शर्मा अक्सर ही अपने ससुरालवालों से नाराज रहता था। पत्नी के साथ भी उसकी ज्यादा नहीं बनती थी। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता रहता था। खबर के मुताबिक वरुण शर्मा ने खाने में अपने हाथों से मछली बनाई थी। उसमें उसने थैलियम नाम का ज़हर मिला दिया था। शातिर बिजनेसनमैन ने खुद के बीमार होने की बात कहकर खाना नहीं खाया लेकिन अपनी पत्नी, सास, ससुर और साली को जहर वाली मछली खिला दी। खाना खाते ही सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। सभी को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। ज़हर फैलने की वजह से वरुण शर्मा की सास और साली की मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी कोमा में चली गई। उसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। सभी की ब्लड टेस्ट में ये बात सामेन आई है कि वरुण ने सभी को मारने के लिए किसी मामूली ज़हर का इस्तेमाल नहीं किया था बल्कि थैलियम नाम का तेज ज़हर दिया गया था।

साससाली की मौत, कोमा में पत्नी

यह घटना 31 जनवरी की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक वरुण शर्मा की साली ने 16 मार्च और सास ने 21 मार्च को दम तोड़ दिया था। पुलिस का कहना है कि वरुण अपने ससुराल वालों से नाराज रहता था। उनसे बदला लेने के लिए उसने जहरीली साजिश रची।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लखनऊ : एक-एक सांस के लिए जंग

उत्तरप्रदेश : कोरोना वायरस के ताजा तूफान ने देश के स्वास्थ्य सिस्टम की पोल खोल दी है। देश के अधिकतर हिस्सों में अस्पतालों के बाहर आगे पढ़ें »

सावधान ! आज रामनवमी पर दंगा फैला सकती है भाजपा : ममता

भाजपा का पलटवार, पहले अपने मंत्री की भाषा सुने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची ममता बनर्जी ने जनता को आगाह किया आगे पढ़ें »

ऊपर