बेटे ने कर ली अपनी मां से शादी! शिकायत लेकर थाने पहुंचा पिता

उत्तराखंडः उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी सौतेली मां से ही शादी कर ली। यह घटना लोगों को तब पता चली जब महिला का पति थाने पहुंचा और बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अब मां-बेटे की शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। यह मामला जिले की कोतवाली बाजपुर का है। यहां पीड़ित शख्स ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उसके दो बेटे हैं। दूसरी शादी के बाद उसके दोनों बेटे उसे छोड़कर चले गए। दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है। इस दौरान पहली पत्नी के बेटों का घर पर जाना-जाना लगा रहा। सभी लोग एक परिवार की तरह आराम से रह रहे थे।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी मायके गई थी, कई दिन से लौटी नहीं तो वह उसे लेने गया, तब पता चला कि वह तो मेरे बेटे के ही साथ रह रही है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ ही शादी कर ली है। दोनों साथ ही रहते हैं। वह पत्नी को लेने बेटे के पास गया तो उसके साथ मारपीट की गईञ पत्नी ने भी लौटने से इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फूल का शनिवार के दिन इस तरह करें इस्तेमाल…

कोलकाता : शनिदेव को न्याय के देवता कहा जाता है। शनिवार का दिन शनिदेव को अर्पित होता है। ऐसे में शनिदेव बुरों के साथ बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर