दांतन में पिता की हत्या की कोशिश के आरोप में बेटा गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत दांतन 2 ब्लाॅक में पिता की हत्या की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अतनु माईती है। घटना दांतन 2 ब्लॉक के जोड़ागेड़िया पुलिस चौकी अंतर्गत दामोदपुर गांव की है। दुर्गश माईती नामक एस व्यक्ति ने जोड़ागेड़िया थाने में अपने पुत्र अतनु माईती के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पिता का आरोप है कि उसका बेटा अक्सर उसके साथ मारपीट करता है तथा उसकी हत्या करने की भी कोशिश की है। पिता की शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस ने मंगलवार को उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त का कोर्ट चालान कर दिया है। दांतन थाना पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले की पड़ताल के बाद अभियुक्त पुत्र को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान कर दिया गया है। पिता की शिकायत के बाद पुत्र की गिरफ्तारी की इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर