…तो क्या काफिला रोकने के लिए 1 साल पहले हुई प्लानिंग? इस वीडियो से उठे गंभीर सवाल

नई दिल्ली: पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक एक सुनियोजित साजिश थी, इसका आरोप भाजपा लगा चुकी है। दावा किया जा रहा है कि इसका सबूत एक वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर मिला है। एक साल पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की तर्ज पर बीते 5 जनवरी को फिरोजपुर में पीएम मोदी का काफिला रोका गया। वायरल वीडियो एक एनिमेटेड वीडियो है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने काफिले के साथ निकलते हैं और दूसरी तरफ उन्हें घेरने के लिए ट्रैक्टर से कई लोग भी उसी फ्लाईओवर की तरफ बढ़ने लगते हैं जिससे पीएम मोदी का काफिला गुजरना होता है।

वायरल वीडियो में दिखता है कि लोग फ्लाईओवर पर पीएम मोदी को चारों तरफ से घेर लेते हैं।

जांच के लिए फिरोजपुर पहुंची गृह मंत्रालय की टीम

बता दें कि भाजपा पहले ही कह चुकी है कि बीते 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक रुका रहा था। गृह मंत्रालय की एक टीम इस मामले की जांच करने के लिए फिरोजपुर पहुंची है। गौरतलब है कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर आज (शुक्रवार को) सुप्रीम कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दोबारा ऐसा नहीं होना चाहिए। ये Rarest Of The Rare केस है। पीएम मोदी का काफिला रुकना गलत था। पीएम की सुरक्षा को लेकर हम गंभीर हैं। केंद्र और राज्य सरकार अपनी कमेटी पर विचार करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर