…ताकि कोविड से ना मरे, इसलिये तीन साल के बेटे को खिला दिया जहर

चेन्नईः देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच तम‍िलनाडु के मदुरै में कोरोना के डर से एक परिवार ने जहर खा ल‍िया। पुल‍िस ने यह जानकारी दी। उसके मुताबिक मदुरै स्‍थित एक गांव में कोरोना संक्रमण के डर से एक पर‍िवार के 5 लोगों ने जहर खा ल‍िया। इनमें से 23 साल की एक महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत हो गई। परिवार के तीन सदस्यों को बचा लिया गया है। कोरोना के डर से पर‍िवार के जहर खाने का यह राज्य का पहला मामला है। इसके चलते स्वास्थ्य अधिकारियों के होश उड़े हैं। अधिकारी ऐसे लोगों को समझाइश दे रहे हैं।

बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से डरा परिवार
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मदुरै के इस गांव में बुजुर्ग महिला लक्ष्‍मी अपने पर‍िवार के साथ रहती थी। उकसे पर‍िवार में दो बेटे, एक बेटी (जोथि‍का )  और एक पोता था। बुजुर्ग लक्ष्‍मी की बेटी जोथि‍का पति से अलग होने के बाद से बेटे के साथ मायके में रह रही थी। दिसंबर 2021 में उसके पिता का निधन हो गया था। इसके बाद से पूरा पर‍िवार शोक में था। शनिवार 8 जनवरी को जोथि‍का के कोरोना संक्रमि‍त होने की पुष्टि हुई। उसने यह जानकारी पर‍िवार में दी तो कोरोना के डर से लक्ष्‍मी के पूरे पर‍िवार ने जहर खा ल‍िया। इसमें जोथि‍का, उसकी मां लक्ष्मी, दोनों भाई और जोथिका का तीन वर्षीय बेटा शाम‍िल था। पड़ोसियों को अगले दिन इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलि‍स को सूचना दी, लेकिन तब तक जोथिका और उसके बेटे की मौत हो चुकी थी। पुल‍ि‍स ने जोथ‍िका के दोनों भाइयों और उसकी मां को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां तीनों की हालत ठीक बताई जा रही है। पुल‍िस के मुताब‍िक जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबि‍क जोथि‍का के पर‍िवार ने कोरोना संक्रमण व उसके पर‍िणामों की आशंका के चलते जहर खाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्री-मैच्योर है प्रियंका का बच्ची? अभी अस्पताल में रहेगी, जानें वजह?

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने जबसे मां बनने का ऐलान किया है फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इन खुशियों आगे पढ़ें »

ऊपर