जोमैटो को मिली एंट्री, मंत्री को पहचाना तक नहीं

  • स्मृति ईरानी को पहचान नहीं पाया कपिल शर्मा का गार्ड? गुस्से में लौटीं केंद्रीय मंत्री

मुंबईः कपिल शर्मा शो के मेकर्स से स्मृति ईरानी के नाराज होने की खबरें आ रही हैं। बीते दिनों चर्चा था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए शो पर आने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक, अब उनका एपिसोड आना फिलहाल कैंसिल हो गया है। बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी जब गेट पर पहुंचीं तो गेटकीपर उन्हें पहचान नहीं पाया। मंत्री के ड्राइवर को गार्ड ने रोक लिया और अंदर जाने से मना कर दिया। खबरें हैं कि ड्राइवर और गेटकीपर के बीच काफी बहस भी हुई लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद नाराज केंद्रीय मंत्री बिना शूटिंग के ही वापस लौट गईं।

गेटकीपर और ड्राइवर के बीच हुई गलतफहमी
कपिल शर्मा के शो पर कई सिलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। अपकमिंग एपिसोड में ऐक्ट्रेस मिनिस्टर स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। हालांकि उनका आना फिलहाल कैंसिल हो गया है। कपिल शर्मा और स्मृति ईरानी को इस बारे में पता भी नहीं था। सारा मामला ड्राइवर और गेटकीपर के बीच हुआ। इस वजह से ही शूट कैंसल करना पड़ा।
गेटकीपर ने कहा, नहीं मिला है अंदर भेजने का आदेश
वहीं एक और रिपोर्ट के मुताबिक, वहां मौजूद सूत्रों ने बताया है कि स्मृति ईरानी ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के सेट पर शूटिंग के लिए गई थीं। गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से मना कर दिया। जब उसे बताया गया कि शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसने जवाब दिया कि उसे ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है। इसलिए वह अंदर नहीं जा सकतीं। तभी फूड डिलीवरी वाला वहां पहुंचा गार्ड ने उसे नहीं रोका और वह बिना पूछे ही अंदर चला गया। यह देखकर स्मृति ईरानी को काफी गुस्सा आया और वह नाराज होकर चली गईं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वार्ड 86 के उम्मीदवार के लिए प्रचार नहीं करना चाहते स्थानीय भाजपा नेता

वार्ड नं. 86 के भाजपा उम्मीदवार राजर्षि लाहिड़ी के समर्थन में वार्ड के ही रहने वाले स्थानीय भाजपा नेता राजकमल पाठक चुनाव प्रचार नहीं करना आगे पढ़ें »

वीडियो कॉल कर युवक ने लगायी पुल से छलांग

कोविड से ठीक हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से कितना खतरा? जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत

नागालैंड की घटना पर एक्शन में सेना, जांच के लिए गठित की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी

ऊपर