स्मृति ईरानी की बेटी ने की सगाई, होने वाली सासू मां ने दामाद को दे दी ‘चेतावनी

मुंबई: टीवी की सबसे ज्यादा पॉप्युलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए स्मृति ईरानी यानी तुलसी अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। स्मृति ईरानी का इस सीरियल में तुलसी बहू का निभाया किरदार आज भी लोग याद करते हैं। अब यह ‘तुलसी बहू’ खुद सास बन रही है। जी हां, आपने ठीक सुना है और यह स्मृति ईरानी शुरू में ही सख्त सास नजर आ रही है।

दरअसल स्मृति जुबिन ईरानी की स्टेप डॉटर शैनेल ईरानी ने हाल में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ सगाई कर ली है। दोनों की अंगूठी एक्सचेंज करते हुए फोटो स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में बधाई के साथ स्मृति ने एक सख्त सास होने की ‘धमकी’ भी दे डाली है। इस पोस्ट में स्मृति ने अर्जुन को केवल खुद से ही नहीं बल्कि अपने पति जुबिन ईरानी से भी बचकर रहने की सलाह दी है।

फोटो शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा, ‘अर्जुन भल्ला के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है, स्वागत है इस पागल फैमिली में। ससुर के तौर पर एक पागल आदमी का सामना करने के लिए और उससे भी बुरी सास यानी मेरा सामना करने के लिए तुम्हें आशीर्वाद (तुमको ऑफिशली चेतावनी दे दी गई है)। खुश रहो शैनेल ईरानी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भतीजा आना चाहता है सत्ता में, इसीलिए तो दीदी के मंत्री हो रहे है गिरफ्तार – अधीर

कोलकाता : भतीजा सत्ता में आना चाहता है। इसीलिए दीदी के टीम के लोग ही गिरफ्तार हो रहे हैं। भतीजे की टीम के नेताओं को आगे पढ़ें »

ऊपर