मिठाई खिलाने आई थी साली मगर दूल्हे को किस कर बैठी, फिर, … देखें वीडियो

कोलकाताः विवाह में तरह-तरह के पल आते हैं, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। देश के हर कोने में शादियों की अलग रस्में होती हैं। जिस घर में शादी होती है वहां का माहौल अलग ही होता है। कभी जीजा-साली के बीच मस्ती देखने को मिलती है तो कभी देवर-भाई की मस्ती। सोशल मीडिया पर अब जीजा-साली से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो दिखाता है कि दूल्हा-दुल्हन जयमाला के बाद मैरिज चेयर पर बैठे हुए हैं। तभी दूल्हे की कई सालियां आती हैं और उसे मिठाई खिलाने की रस्म निभाती हैं, लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हो गया जिसे देख सभी हंसने पर मजबूर हो गए।

गलती से कर लिया किस
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन के बीच जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है। दोनों आराम से बैठे हुए हैं। तभी कई सालियां स्टेज पर आती हैं। उनमें से एक दूल्हे को मिठाई खिलाना चाहती है। जैसे ही वो मिठाई खिलाने आगे बढ़ती है फिसल जाती है और दूल्हे को गलती से किस कर बैठती है। इस पल के बाद बारात में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं, लेकिन दुल्हन को यह बात पसंद नहीं आती है।
यहां देखें वीडियो:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर