सालियों ने की ऐसी हरकत, जमीन पर लेट गए जीजा जी और फिर…

नई दिल्लीः इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ सालियां जीजाजी का जूता चुराने में लगी होती हैं। कई बार ऐसा भी देखने को मिला, जब जूता चुराने के चक्कर में जूता ही गायब हो जाता है। हालांकि यहां मामला कुछ और ही है, जूता चुराई रस्म के दौरान सालियां और साले दोनों ही जूता छीनने लगे, लेकिन दूल्हा भी कम नहीं, वह भी जूते छीनने से पहले अपने पैरों से दबा लिया। इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले साली आकर जूते छीनने की कोशिश करते हैं और उसे रोकने के लिए दूल्हे के दोस्त और परिवार के लोग लगे होते हैं। तभी दूल्हा जमीन पर लेट जाता है और इस पर दुल्हन भी हंसने लग जाती है।

 

जमीन पर लेटकर दूल्हा अपने जूते को बचाने का भरपूर प्रयास करता है।

जूता चुराई के रस्म में खूब हुई छीना-झपटी

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। जूता चुराई के रस्म में सालियों का इस कदर लड़ते हुए देखना बेहद ही अजूबा जैसा है। इसे अभी तक हजारों लोगों ने पसंद किया है। इसे ट्रेंडिंग दुल्हनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दूल्हा मुझे कंजूस लगता है। पैसे बचाने के लिए देखो कैसे जमीन पर लेट गया।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सबसे सही तरीका… शानदार दूल्हे राजा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉडीगार्ड लाइन… चार दिन बीते और अभी भी डूबी हैं सड़कें

आसपास कई बड़े अस्पताल, जलजमाव से ट्रैफिक मुवमेंट स्लो सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बॉडीगार्ड लाइन व उसके आसपास इलाके में पिछले चार दिनों से भारी जलजमाव है। आगे पढ़ें »

ऊपर