साहब, पत्नी बहुत मारती है: पीड़ित पति का दर्द सुनकर हैरान रह गए …

भोपालः पतिदेव से बचाने के लिए पत्नी को पुलिस से गुहार लगाते आप सुना और देखा होगा, लेकिन महाराजगंज जिले के सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से इससे विपरीत मामला सामने आया है। यहां पारिवारिक विवाद में पत्नी से पीड़ित पति का दर्द पुलिस के सामने छलका। उसने का कहा कि पत्नी बहुत मारती है। जनसुनवाई के दौरान यह मामला सामने आने पर पुलिसकर्मियों सहित वहां मौजूद लोग हैरान रह गए, जबकि पत्नी ने भी पति पर गंभीर आरोप लगाया है। गांव के साथ ही यह मामला थाना क्षेत्र में चर्चा में है। जानकारी के मुताबिक, जिले के सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक की पत्नी गांव में रोजगार सेवक के पद पर तैनात है। पति द्वारा पुस्तैनी संपत्ति बेचने के प्रयास की भनक जब पत्नी को लगी, तो दोनों के बीच विवाद हो गया।
मामले में बात बढ़ गई, उसके बाद नाराज पति तहरीर लेकर थाने पहुंच गया। पति ने पुलिस को दी गई तहरीर में गुहार लगाई है कि पत्नी उसकी कोई बात नहीं मानती है। इतना ही नहीं आए दिन छोटी-छोटी बातों पर विवाद करती है। साथ ही मना करने पर मुझको मारती-पीटती भी है। पीड़ित का कहना है कि पिछले कई दिनों से घर में वह अलग रहने लगी है। इसके बाद भी वह आए दिन विवाद करती रहती है।
पति ने मांग की है कि पत्नी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए मुझे न्याय दिलाया जाए। इस मामले में सिंदुरिया थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव ने कहा कि पति-पत्नी के इस मामले में परिवार परामर्श केंद्र द्वारा काउंसिलिंग कराई जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर